बसंत पंचमी के पर्व पर यहाँ हुआ ऐसा डांस , देख लोग हुए शर्मसार

सरस्वती पूजा में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। बार बालाओं के साथ सरस्वती पूजन में शामिल हुए पूर्वांचल रेलवे के सभी सदस्य भी नाचते झूमते हुए दिखाई दिए।

 

]इतना ही नहीं कुछ लोग तो नोट भी उड़ाते हुए दिखाई दिए। बसंत पंचमी के पावन पर्व पर मां सरस्वती के पूजन के दौरान रेलवे इंस्टिट्यूट परिसर में हुए बार बालाओं के अश्लीलता डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे है।

धर्म के नाम पर अश्लील डांस के वायरल हुए इस वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आयोजकों ने किस तरह से धर्म के नाम पर इस पूरे आयोजन की महिमा को तार-तार किया और बार बालाओं के साथ मंच पर उनके साथ नाचते झूमते हुए कैसे रासलीला कर रहे हैं। वायरल वीडियो के बाद आयोजक कुछ कहने से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह कोई पहला मामला नहीं है ,इससे पहले भी धर्म के नाम पर हुए आयोजनों में बार बालाओं ने अश्लील डांस के ठुमके लगाए हैं।

बसंत पंचमी के पावन पर्व पर पूर्वांचल रेल परिवार की तरफ से आगरा कैंट स्थित रेलवे इंस्टिट्यूट में सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में संस्था से जुड़े सभी लोगों ने शिरकत की।

सभी ने मिलकर मां सरस्वती की पूजा आराधना की लेकिन उसके बाद जो दृश्य इस रेलवे इंस्टीट्यूट परिसर में देखने को मिला उसने सभी को हैरान कर दिया है। रेलवे इंस्टिट्यूट में माँ सरस्वती की पूजा के नाम पर जमकर अश्लीलता परोसी गई।