स्मृति ईरानी का बड़ा बयान , कहा इस एक्ट्रेस के…टुकडे टुकडे…

अब केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को प्रदर्शनकारी छात्रों के साथ एकजुटता की अभिव्यक्ति के लिए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय का दौरा करने के लिए बॉलीवुड आइकन दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है।

 

दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में अज्ञात गुंडों के द्वारा हमले में घायल छात्रों से मिलना दीपिका पादुकोण को भारी पड़ने लगा है. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

यह हमारे लिए अप्रत्याशित नहीं था कि वह ऐसे लोगों के साथ खड़ा हो, जो भारत का विनाश चाहते हैं। यह उसका अधिकार है। ‘भारत तेरे टुकडे होजेन’ कहने वाले लोगों के बगल में खड़े हो जाओ। मैं दीपिका को इस अधिकार से वंचित नहीं कर सकती ।

”स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि “आप ऐसे लोगों के साथ खड़े हैं जो हर बार सीआरपीएफ के जवान को मारते हैं। दीपिका जानती थी ककि वह ऐसे लोगों के साथ कड़ी है।

आपको बता दें कि एक अखबार द द्वारा आयोजित एक कॉन्क्लेव में, ईरानी ने “टुकडे टुकडे गिरोह” का उल्लेख किया और उन्होंने कहा कि , “यह दीपिका पादुकोण की स्वतंत्रता है कि वे ऐसे लोगों के साथ खड़े हों जो भारत के विनाश के लिए नारा लगाते हैं।