बुरा फंसी भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथ कर रही थी ये काम वाइरल हुआ वीडियो तो…

फ्लाइट में सीट को लेकर क्रू मेंबर के साथ बहस के मामले में भाजपा से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सफाई दी है. प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मामले की जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जनता के गुस्से का सामना करना कर पड़ रहा है. वीडियो में एक यात्री प्रज्ञा से कह रहे हैं, आपको शर्म आनी चाहिए. आप जनप्रतिनिधि हैं और जनता को परेशान कर रही हैं.

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपनी सफाई में कहा, मैं स्पाइसजेट फ्लाइट से यात्रा कर रही थी. मेरी रीढ़ की हड्डी में कुछ दिक्कत थी और मुझे ए 1 सीट दी गई थी जिसमें लेग स्पेस था. मैंने इसके लिए अतिरिक्त शुल्क भी भुगतान किया था. उन्होंने आगे कहा, मुझे वहां वीलचेयर से लाया गया. एयरहोस्टेस ने मुझे वहां बैठने से मना किया. 2 लोगों ने मुझसे कहा कि यह इमर्जेंसी सीट है लेकिन यह कहीं मेंशन नहीं था कि यह इमर्जेंसी सीट है. मैंने उनसे कहा कि अगर ऐसा कोई नियम है तो रूल बुक भी दी जानी चाहिए. उनके पास कोई रूल बुक भी नहीं थी.

प्रज्ञा ने की मामले की जांच की मांग

प्रज्ञा ने आगे कहा, कुछ यात्री आए और पूछने लगे कि फ्लाइट में देरी क्यों हो रही है? लोगों को लगा कि मैं वीआईपी स्टेटस शो ऑफ कर रही हूं लेकिन मैं साधारण यात्री की तरह यात्रा कर रही थी. मैंने पीठ में दर्द लेकर यात्रा की और बाद में भाजपा एयरपोर्ट डायरेक्टर से शिकायत की. मैं मामले में जांच की मांग करती हूं और जो जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो. वायरल वीडियो

दरअसल दिल्ली से भाजपा जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में सीट को लेकर प्रज्ञा सिंह ठाकुर की क्रू मेंबर से बहस हो गई थी. सीट की मांग को लेकर विमान में ही धरने पर बैठ गई थी. इस दौरान प्रज्ञा को यात्रियों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में एक महिला फ्लाइट के क्रू मेंबर से कह रही है, आप फैसला लीजिए.. आपका मैनेजमेंट कौन हैं? यहां कोई प्रफेशनलिज्म नहीं है. इस पर प्रज्ञा ने कहा, मैंने पहले ही बोल दिया कि मुझे रूल बुक दिखा दो, मुझसे बैठते बनेगा तो बैठूंगी नहीं तो चली जाऊंगी.

लैंड करने के बाद भी विमान से नहीं उतरीं प्रज्ञा

इस बीच एक शख्स साध्वी से कहता है, आप तो जन प्रतिनिधि हैं और आपकी वजह से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है. यात्री ने आगे कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए. इस दौरान साध्वी ने कहा कि सही भाषा का इस्तेमाल करिए. इस पर यात्री ने कहा कि शर्म बहुत अच्छा शब्द है.

बताया जा रहा है कि दिल्ली से अपनी उड़ान के बाद साध्वी ने हंगामा खड़ा कर दिया और एयरलाइन के स्टाफ पर खराब व्यवहार करने का आरोप लगाया. सूत्रों ने बताया कि विमान के लैंड करने के बाद कुछ देर तक प्रज्ञा नहीं उतरीं और सीट पर बनी रहीं. आग्रह करने पर वे आखिरकार उतरीं और शिकायत दर्ज कराई.