तनुश्री दत्ता मीडिया ट्रायल क्यों कर रही हैं, अन्नू कपूर

तनुश्री नाना विवाद में जैसे-जैसे तथ्य सामने आते जा रहे हैं,वैसे-वैसे ही लोग भी इन दोनों में से एक का साथ चुन रहे हैं। मगर यहां कुछ लोग ऐसे भी हैं,जो किसी एक के साथ खड़े न होकर भी बयान दे रहे हैं। हाल ही में इस विवाद पर अभिनेता अन्नू कपूर ने कहा हैं,कि उन्हें लगता हैं,कि ​इस मामले में अभिनेत्री को मीडिया से बातचीत करने के बदले पुलिस से संपर्क करना चाहिए।

Image result for अन्नू कपूर: तनुश्री दत्ता मीडिया ट्रायल

अभिनता अनु कपूर ने एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बात चीत में कहा,आप यानी तनुश्री दत्ता सबूत लेकर आएं और इसके बाद दोषी को सजा होनी चाहिए। यह मीडिया ट्रायल क्यों? आप पुलिस के पास क्यों नहीं जा रही हैं? इससे मुझे आपके इरादों पर संदेह पैदा होता हैं। अनु कपूर ने कहा कि अगर किसी महिला के साथ कोइ गलत हरकत हुई हैं तो न्यायपालिका का सहारा लेना चाहिए न कि मीडिया का, वही इस मामले पर अनु कपूर ने शायनी अहूजा का जिक्र करते हुए कहा कि पहले सारी जांच हो उसके बाद ही लोग अपनी राय दें। क्योंकि ऐसे में स्ट्रगलिंग एक्टर शायनी अहूजा का करियर बर्बाद हो गया था।

पूरा मामला-
अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने एक चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा,हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर ने मेरे सा​थ बद्तमीजी की थी। जब मैंने इस बारे में प्रोडयूसर-डायरेक्टर से बताया कि यह बंदा ‘नाना पाटेकर’मुझे पकड़कर खींच रहा हैं ,और डांस सिखा रहा हैं,तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्टैप करना चाहता हैं। वही अब इस मामले पर सोशल मीडिया और अन्य सभी मंचो पर इस बारे में खूब ​बहस हो रही हैं।