दिव्यांका त्रिपाठी ने ​दी तनुश्री को नाना से निपटने की सलाह

तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए आरोपो के बाद से बॉलीवुड ही नहीं,बल्कि छोटे परदे के बड़े कलाकार भी अपना सटैंड जाहिर कर रहे हैं। मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने स्पॉटबॉय से कहा, यदि उनका शोषण हुआ हैं,तो उनके पास कानूनी रास्ता हैं,क्योंकि इसे दस साल हो चुके हैं, और अब महिलाओं की सुरक्षा को ज्यादा संजीदा तरीके से लिया जा रहा हैं। तनुश्री नाना विवाद में दिव्यांका त्रिपाठी का सीधे तौर पर कहना है,कि उन्हें इस मसले से कानूनी रूप से निपटना चाहिए।

तनुश्री दत्ता को मिले दो नोटिस-
तनुश्री दत्ता के सनसनीखेज आरोपों के बाद उन्हें दो लीगल नोटिस मिला है। अभिनेत्री की तरफ से इस बात की पुष्टि की गई हैं। तनुश्री को नाना पाटेकर के अलावा विवेक अग्निहोत्री ने भी लीगल नोटिस भेजा हैं।

Image result for दिव्यांका त्रिपाठी ने ​दी तनुश्री को नाना से निपटने की सलाह

वही नोटिस मिलने के बाद तनुश्री दत्ता ने कहा, ये उत्पीड़न के खिलाफ बोलने का नतीजा हैं,उन्होंने कहा कि भारत में उत्पीड़न और अन्याय के खिलाफ बोलने का प्राइज मिला हैं।

तनुश्री ने कहा, नाना और विवेक अग्निहोत्री की टीम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक जगहां पर झूठ और गलतफहमी फैला कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके समर्थक आगे आ रहे हैं,और प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेरे खिलाफ आवाज़ उठा रहे हैं।

जाने पूरा मामला-
तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया हैं। उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया हैं। उन्होंनं कहा था,कि नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे। वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्सा नहीं थे। बावजूद उन्होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।