सपना चौधरी के इस नए लुक में मचाया धमाल , देख लट्टू हुए फैस

सपना चौधरी लोगों के बीच कितनी फेमस हैं और उनके गानों को कितना पसंद किया जाता है. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले 10 दिनों में सपना के बैक टू बैक तीन गाने रिलीज हो चुके हें और तीनों ही लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं. जले और तेरा गिरकाना ठीक नहीं के बाद अब रिलीज हुआ है बम. जिसमें सपना चलता-फिरता बम बनकर अपने पीछे लट्टू आशिकों के दिलों में विस्फोट कर रही हैं.

कुछ दिन पहले ही सपना का एक और गाना ‘तेरा गिरकाना ठीक नहीं’ भी यूट्यूब परआया और छा गया. इस गाने में उनकी जोड़ी विवेक राघव संग जमी और क्या खूब जमी.

वहीं 10 दिन पहले उनका ‘खुले खुले बाल’ भी रिलीज हुआ जिसे अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वैसे पिछले साल की बात करें तो उनका ‘पानी छलकै’ साल भर छाया रहा और तो और अब तक इस गाने की खुमारी लोगों के सिर से उतरी नहीं है. लोगों को ये गाना खूब पसंद आया और हर शादी, फंक्शन में ये गाना जरूर डीजे पर बजता हुआ सुनाई दिया.

हरियाणवी देसी क्वीन सपना के साथ इस गाने में एंडी सिंह राजपूत भी हैं और दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब भा रही है. खट्टी मीठी नोंकझोंक वाला ये गाना सुनकर लोग खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे.