8 साल की मासूम के साथ लड़के ने लेजाकर किया रेप

गोविंदपुरा इलाके में कक्षा तीसरी में पढऩे वाली आठ साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची का कहना कि स्कूल में साथ पढऩे वाले एक बच्चे व उसके साथी ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस बच्ची के बताए गए आरोपियों की तलाश में जुटी है।
पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसारटीआई अशोक सिंह परिहार ने बताया कि बरखेड़ा इलाके में रहने वाली बच्ची निजी स्कूल में पढ़ती है। पिता खुद का वाहन चलाते हैं। मंगलवार दोपहर करीब पांच बजे बच्ची घर के बाहर एक पार्क के पास साइकिल चला रही थी।

इसी दौरान उसके साथ में पढऩे वाला बच्चा अपने साथी के साथ उसे बहला-फुसला कर पास ही स्थित आंगनबाड़ी केन्द्र के पीछे ले गया। जहां, उसके साथ दरिंदगी की। इसके बाद बच्ची को डरा-धमका कर छोड़कर भाग निकले। बच्ची किसी तरह घर पहुंची। बुधवार को बच्ची का मेडिकल हुआ।

घटना के शुरुआत से ही पुलिस मामले को दबाने में जुटी रही। थाना स्टाफ पहले तो घटना से ही इंकार करता रहा। जब अधिकारियों ने घटना स्वीकारी तो धारा बताने में पुलिस गुमराह करती रही। रात करीब डेढ़ बजे तक पुलिस यह नहीं बता सकी कि अपराध किन-किन धाराओं में दर्ज किया गया है। थाना स्टाफ पुलिस पीआरओ से धारा के बारे में जानकारी लेने की बात कहता रहा। जबकि पीआरओ को ही धारा ही नहीं बताई गई।

बच्ची मंगलवार रात दर्द से कराहती रही, लेकिन उसने परिजनों को इस बारे में कुछ नहीं बताया। बुधवार को मां उसे नहलाने के लिए गई, तब उसने पीड़ा बताई। बच्ची की हालत देख परिजन उसे एम्स लेकर पहुंचे। अस्पताल की सूचना पर शाम करीब छह बजे पुलिस अस्पताल पहुंची।