फिल्म सिंबा के प्रमोशन के दौरान बेहद बोल्ड नजर आई सारा अली

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है यहां उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में खूब सुर्खियां बटोरी हैं हालाँकि उनकी फिल्मी औसत बिजनेस ही कर पाई। इस फिल्म के बाद अब उनका फोकस पूरी तरह सिंबा फिल्म पर है। इस फिल्म से उन्हें काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

फिलहाल फिल्म के प्रमोशन को कोई भी मौका वह नहीं चूक रही हैं। जो करना है वो कर रही हैं, खास तौर पर उन्होंने अपने ड्रेस सेन्स को बिलकुल बदल दिया है। छोटे कपड़ों से परहेज करनी वाली सारा खान ने आजकल हॉट और बोल्ड तस्वीरों से चारों तरफ आग लगा रखी है।

हाल ही में वह इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर पहुंची थी इस दौरान वह शोर्ट ड्रेस में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 12 के सेट पर खुद के ग्लैमरस अवतार से लोगों को रूबरू कराया। यहां उन्होंने बैंगनी रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। जिसमे सारा अली खान गजब की खूबसूरत लग रही थी।

अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा इंडियन आइडल शो में भी पहुंची थीं। यहां फिर से सारा अली छा गई। दरअसल, उन्होंने बोट नेक ब्लैक वेल्वेट ड्रेस पहना हुआ था, यहां सबकी निगाहें बस सारा अली खान पर टिकी थी।

बता दें कि सारा की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह नई जोड़ी के रूप में दिखेंगे इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है।

दोस्तों सारा अली खान का बदला बदला लुक आपको कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं। आप उनकी खूबसूरत के बारे में अपनी बात रख सकते हैं। हमें आपके अच्छे-अच्छे कमेंटस का इन्तजार है।