590 किलो गांजा के साथ एक ट्रैक को पकड़ा, पुलिस ने ट्वीट कर कहा ये…

असम पुलिस के अपराध इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट ने तस्करों का करीब 590 किलो गांजा/भांगजब्त कर लिया. इतना ही नहीं विभाग ने इस बारे में सोशल मीडिया में भी पोस्ट कर दिया.

पोस्ट में पुलिस ने तस्करों का मजाक उड़ाने के लिए जब्त किए गए माल की फोटो पोस्ट की  पूछा कि क्या किसी का बड़ा सा नशीले पदार्थ से भरा ट्रक खो गया है? असम पुलिस का यह तंज भरा ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ट्वीट में पुलिस ने लिखा, “किसी का भारी मात्रा में गांजा/भांगऔर एक ट्रक चगोलिया चेकपॉइंट के पास रात को खो गया था. डरिए मत वो हमें मिल गया है. कृपया धुबरी पुलिस से सम्पर्क करें. हम आपकी हर संभव मदद करेंगे. टीम धुबरी की ओर से शानदार काम.

ट्विटर यूजर्स ने की पुलिस की तारीफ

इस पोस्ट को बुधवार शाम तक करीब 16 हजार लोग लाइक कर चुके थे, वहीं इसे 6 हजार बार रीट्वीट भी किया जा चुका है. असम पुलिस के इस तंज पर एक ट्विटर उपभोक्ता ने लिखा, ‘पुलिस को साथ में 100 किलो सेंस ऑफ ह्यूमर भी मिला है.’ वहीं एक अन्य उपभोक्ता ने अपने दोस्तों को टैग कर मजाक में लिखा, ‘‘हां सर, यह मेरे दोस्त का है, मैं उसे भेजकर अपना सामान ले लेता हूं.’’

गांजे का निर्यात करे पुलिस

कुछ लोगों ने तो पकड़े गए गांजे/भांगके जरिए असम पुलिस को राजस्व कमाने की सलाह तक दे डाली. उपभोक्ता राज एसने लिखा, ‘इसे जलाने के बजाय सरकार इसे उन राष्ट्रों को निर्यात करें जहां इसे लेना अवैध न हो. मुझे विश्वास है कि असम पुलिस को पैसे से कोई कठिनाई नहीं होगी.’ एक अन्य उपभोक्ता ने असम पुलिस के ट्वीट की मुंबई पुलिस ट्वीट से तुलना कर दी.