इस वजह से देवर-भाभी ने मिलकर खाया जहर, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

 उत्तर प्रदेश के जौनपुर में देवर-भाभी ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया गया। वाराणसी के एक निजी अस्पताल में सोमवार की देर रात को देवर की मौत हो गई, जबकि मंगलवार सुबह भाभी ने भी दम तोड़ दिया। दोनों का शव घर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मामला जौनपुर के चंदवक थाना क्षेत्र के बीरीबारी (सारेपुर) गांव का है। गांव निवासी चंदू नाविक (22) पुत्र महेंद्र व उसकी भाभी नन्दिनी (25) पत्नी चंद्रशेखर के बीच काफी दिनों से आपस में प्रेम-संबंध चल रहा था। जिसका परिवार विरोध करता था। अवैध संबंधों को लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी लेकिन दोनों सुधरने के लिए तैयार नहीं थे। नंदिनी के मायके वाले भी समझाकर परेशान हो गये थे। चंदू विदेश भी जाने वाला था।

सोमवार को परिवार के लोग दोनों को अपने में सुधार करने व संबंध तोड़ने के लिए दबाव बनाया जिसको लेकर विवाद भी हुआ। फिर क्या था दोनों ने विषाक्त पदार्थ खा लिया और डेढ़ वर्षीय बालक को भी पिलाने का प्रयास किया। लेकिन परिवार के लोग ने पकड़ लिया और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां से हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया वहां से वाराणसी के निजी अस्पताल ले गये जहां शाम को चंदू तो मंगलवार सुबह नंदिनी ने दम तोड़ दिया। दोनों का शव घर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

बता दें कि परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए दोनों का गोमती नदी के चंदवक घाट पर दाह संस्कार कर दिया। सूचना पर पुलिस घाट पर पहुंची लेकिन नंदिनी के मायके वालों ने भी कोई तहरीर देने को तैयार नहीं हुए तो पुलिस लौट गई।