46 साल की इस हसीना को एक शख्स ने कहा बुढ्ढी

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जो एक बार पर्दे पर ही आकर छा गईं थी। इन्हीं में से एक नाम आता है एक्ट्रेस लीजा रे का। लीजा रे ये वही नाम है जिसे आपने कई फिल्मों में सुना और देखा होगा। लीजा फिल्म कसूर से ज्यादा मशहूर हुईं है। लीजा की लाइफ काफी उतार-चढ़ाव वाली रही है। लीजा ने कैंसर को मात दी है औऱ एक नई जिंदगी पाई है। लीजा भले ही उम्र के साथ आगे बढ़ रही हों लेकिन वो अब भी गजब खूबसूरत दिखती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर लीजा को एक यूजर नो ओल्ड यानि बूढ़ा कहकर ट्रोल करने की कोशिश की थी। लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस उस यूजर को करारा जवाब दिया।

लेकिन अब मेरी जिंदगी में पूरी तरह से एक नई शुरूआत हुई है। मैं आपको बता नहीं सकती हूं कि मेरी खुशी कितनी है। जेसन डेहनी से शादी करने के बाद मैंने मां बनने का बड़ा फैसला लिया। मैंने अपनी बेटियों के नाम सूफी और सोलेल रखा है। मेरी बेटियों का जन्म सोरोगेसी के जरिए जॉर्जिया में इसी साल जून में हुआ। मैं अपनी बेटियों को खुले विचारों का रखूंगी। मैं चाहती हूं कि वो खुली सोच वाली रहें।

बता दें कि लीजा पहले इंडिया में ही सेरोगेसी के जरिए मां बनना चाहती थी। लेकिन शायद यहां सेरोगेसी के नियम थोड़े अलग है। इसलिए उन्होंने अपने दोस्तों से कंसल्ट किया औऱ फिर वो जोर्जिया चली गई। बता दें कि 2009 में लीजा रे मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से गुजरी थीं। ये बहुत कम लोगों को ही होता है। 2010 में लिजा रे ने स्टेम सेल ट्रांसप्लांट करवाकर इस कैंसर से मुक्ति पाई। बता दें कि लीजा ने साल 2001 में फिल्म कसूर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वो आफताब शिवदासानी के अपोजिट नजर आई थी।