बेहद क्यूट हैं सनी लियॉन के जुड़वा बेटे

बॉलीवुड में इस वक्त क्यूट स्टारकि़ड्स के चर्चे आए दिन होते रहते हैं। आए दिन किसी ना किसी स्टारकिड की बात होती रहती है। कभी सैफ अली खान के बेटे तैमूर की बात होती है। तो कभी शाहिद की बेटी की मीशा की तस्वीरें वायरल होती रहती है। लेकिन अब एक और स्टारकिड है जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

हम बात कर रहे हैं लैला सनी लियॉन की। अब सनी लियॉन इस वक्त मदरहुड इंजॉय कर रही हैं। पिछले दिनों ही रियल लाइफ में भी सनी ने वो कर दिखाया जिससे लोगों के दिलों में सनी के लिए प्यार और भी बढ गया।

दरअसल सनी ने पिछले साल एक बेटी को गोद लिया था। जिसका नाम सनी ने निशा कौर वेबर रखा था। इसके बाद वो दो जुड़वा बच्चों की सेरोगेसी के जरिए मां बनी है।

दोनों बच्चों के नाम उन्होंने अशेर और नोआ रखे हैं। वहीं सनी की बेटी निशा तो मीडिया में आती रहती है। लेकिन उनके दोनों बच्चे मीडिया में कम ही दिखते है।

अब लीजिए हाल ही में सनी अपने दोनों जुड़वा बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं हैं। सनी ने अपने एक बेटों को अपने हाथों में पकड़ा हुआ था। वो वहीँ उनका दूसरे बेटा नैनी के पास दिखाई।

सनी के बच्चों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीरों में सनी के बच्चे बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। सनी के बच्चों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं।

सनी इस वक्त भले ही कम फिल्में कर रही हों। लेकिन उनकी पोपुलेरिटी में कोई कमी नहीं आ रही है। जल्द ही सनी साउथ सिनेमा में नजर आने वाली हैं।

दरअसल सनी जल्द ही साउथ स्टार ममूटी के साथ एक साउथ फिल्म में दिखने वाली है। इसमें सनी का एक आइटम डांस भी होगा।