42 साल की उम्र में बिपाशा बसु ने किया ये काम, देख लोग हुए पागल

कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. बिपाशा ने बताया, ‘एक टॉप प्रोड्यूसर ने मुझे टेक्स्ट किया कि वे मेरी स्माइल बहुत मिस कर रहे हैं. पहले मैंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया लेकिन बाद में मुझे थोड़ा अटपटा सा लगा.’

बिपाशा ने बताया, ‘प्रोड्यूसर ने जब मुझे दोबारा टेक्स्ट किया तो मैं समझ गई कि कुछ गड़बड़ है. मैंने अपने एक करीबी दोस्त को टेक्स्ट किया और उसने अपशब्दों का प्रयोग किया. इसके बाद मैंने वही मैसेज उस प्रोड्यूसर को भी फॉरवर्ड कर दिया. ये फंडा असरदार रहा.’

इसके बाद बिपाशा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिलता गया और देखते ही देखते बिपाशा करोड़ों फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं. बिपाशा की हॉरर फिल्म ‘राज’ में दमदार एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा था.

इसके बाद विपाशा ने ‘धूम’, ‘हेराफेरी’, ‘हेराफेरी-2’, जैसी कई बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में की. बता दें कि फिल्म ‘कॉर्पोरेट’ में भी बिपाशा ने दमदार रोल प्ले किया था.

बालीवुड में अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दिवाने बनाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु का आज जन्मदिन है। बंगाली बाला ​बिपाशा का जन्म​ 7 January, 1979 को नई दिल्ली में हुआ था।

42वां जन्मदिन मना रही बिपाशा बसु ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्में की हैं। बता दें कि बिपाशा बसु अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही हैं।