बिग बॉस 14 : रुबीना और अली गोनी के बीच हुआ ये, शादी के लिए कहा…

रुबीना दिलाइक ने शादी की बात छेड़ते हुए अली गोनी और जैस्मिन भसीन की खूब टांग खिंचाई थी। रुबीना दिलाइक ने मस्ती-मस्ती में कहा था कि अगर अली गोनी और जैस्मिन भसीन शादी के लिए हां कह देंगे तो मेकर्स उनके स्टे को एक्सटेंड कर देंगे।

 

रुबीना दिलाइक की इस बात को सुनने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अली और जैस्मिन की शादी को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। Also Read – Bigg Boss 14: घर में एंट्री मारते ही Salman Khan पर भड़कीं Rahul Vaidya की मां, कहा ‘बेटा भागा था तो.’

‘बिग बॉस 14 प्रोमो’ (Bigg Boss 14 Promo) में इल्हम गोनी अली गोनी से कह रही हैं कि वो अपने गेम पर अच्छे से फोकस करें और गेम को इस तरह से घुमाएं कि वो जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ आखिर तक जाएं।

ये बात सुनकर अली गोनी तपाक से अपनी बहन से पूछ रहे हैं कि उनकी और जैस्मिन भसीन की बॉन्डिंग को टीवी पर कैसे दिखाया जा रहा है? इल्हम गोनी कहती हैं कि सब कुछ अच्छा दिख रहा है और उन्होंने तो पहले से ही उनके रिश्ते को हरी झंडी दे दी है।

अली गोनी की बहन की बातों को सुनकर जैस्मिन भसीन भी रो पड़ती हैं। Also Read – Bigg Boss 14: Rahul Vaidya को मां ने दिया Disha Parmar का पैगाम, मां को देखकर टूटा Nikki Tamboli के सब्र का बांध

‘बिग बॉस 14’ के अपकमिंग एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स अपने घरवालों से मिलेंगे। मेकर्स ने ‘बिग बॉस 14’ का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं।

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की मां उनसे मिलने पहुंचेंगी तो वहीं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से मिलने आएंगी।

बात की जाए अली गोनी (Aly Goni) की तो उनकी बहन इल्हम गोनी (Ilham Goni) वीडियो कॉल के जरिए अपनी बात सामने रखेंगी। बहन से बातें करते-करते अली गोनी काफी इमोशनल हो जाएंगे।

अली गोनी खुद को संभालते हुए अपनी बहन से कई सवाल भी पूछ लेंगे। Also Read – Rahul Vaidya का पुराना म्यूजिक वीडियो हुआ वायरल, Disha Parmar से ब्रेकअप के बाद ऐसे टूट गए थे Bigg Boss 14 कंटेस्टेंट