नाइट कर्फ्यू के दौरान डांस पार्टी कर रहे पांच लड़कियों समेत 36 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते ग्रेटर नोएडा के सेक्टर सिगमा वन स्थित एक गेस्ट हाउस में बुधवार रात पार्टी हो रही थी। नाइट कर्फ्यू के दौरान डांस पार्टी कर रहे पांच लड़कियों समेत 36 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इनमें एक विदेशी लड़की और पार्टी कराने वाले दो लोग भी शामिल हैं। पुलिस ने चार वॉकी-टॉकी सेट, 30 मोबाइल फोन, 1.30 लाख रुपये नकद, आठ गाड़ियां, शराब की बोतलें व कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद किया है।

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बुधवार की रात बीटा दो कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत को नाइट कर्फ्यू के दौरान एक ओयो होटल में डांस पार्टी की सूचना मिली थी। दरसअल, दनकौर के बागपुर निवासी अनुज और दादरी निवासी अमित कुमार मित्तल द्वारा नट मडैया गांव में ओयो होटल चलाया जा रहा था। यहां हरियाणा के ब्रोकर लक्की और शिवा के माध्यम से लड़कियों को डांस पार्टी के लिए बुलाया गया था।

अमित कुमार मित्तल की जानकारी सेक्टर सिगमा में गेस्ट हाउस के मैनेजर रोहित सिशोदिया निवासी बागपत व मालिक निशान्त चौहान निवासी गाजियाबाद से थी। पुलिस की टीम ने गेस्ट हाउस में छापा मारा तो बेसमेंट में डांस पार्टी चल रही थी। पार्टी में शामिल होने आए लोगों द्वारा डांस करने वाली लड़कियों के ऊपर पैसे उड़ाए जा रहे थे।

पुलिस ने छापेमारी कर पांच लड़कियों समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस मामले में पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने और अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।