27 सितंबर 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी ये हॉरर फिल्म

अरबाज खान की अपकमिंग हॉरर थ्रिलर फिल्म “मैं जरूर आउंगा” का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म 27 सितंबर 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. “मैं जरूर आउंगा” की पूरी शूटिंग स्विटज़रलैंड के खूबसूरत जगहों पर की गई है. फिल्म में अरबाज़ खान एक रिच बिजनेसमैन की किरदार में है, तो वहीं कन्नड़ एक्ट्रेस अंदिता रे, अरबाज की पत्नी की किरदार निभा रही है.

फिल्म में विकास वर्मा, गोविंद नामदेव  हेमंत पांडे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.स्विटजरलैंड की बर्फीली ठंड सफेद पृष्ठभूमि ट्रेलर को  अधिक चिलिंग  डरावना बनाती है. रोमांटिक वेली में रहस्यमय हत्या ट्रेलर को  भी अधिक रोमांचित बनाता है.
ट्रेलर में क्राइम, रिवेंज  विश्वासघात का तड़का देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह प्यार में मिले धोखे  अपनी मृत्यु का बदला लेने के लिए वो भूत बनकर वापस आता है.

फिल्म की कहानी एक रिच बिजनेसमैन यश के इर्द-गिर्द घूमती है. यश स्विटजरलैंड में एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन है. वहां उसे एक मॉडल से प्यार हो जाता है  जल्द ही वे विवाह कर लेते हैं. यश अपनी पत्नी को बहुत प्यार से ट्रीट करता हैं,  अपनी फैमली प्रारम्भ करने के लिए एक्साइटेड रहता है तो वही उसकी पत्नी के अलग प्लान्स रहते हैं.अंदिता ने फिल्म में यश की पत्नी की किरदार निभाई है, वह अपने करियर के लिए प्यार परिवार का त्याग करने के लिए तैयार रहती है.
यश की संसार उस समय उजड़ जाती है जब उसे पता चलता है कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है. यश अपना बदला चाहता है लेकिन उसकी पत्नी अपने दूसरे लवर के साथ मिलकर उसे जिंदा दफन कर देती है. यश ने अपना बदला लेने के लिए वापस आने का वादा किया था. “मैं जरूर आउंगा” की कहानी ऑडियंस को अपनी सीट से बांधे रखेगी. फिल्म का ट्रेलर देखने में इतना हॉरर नहीं लगा, लेकिन फिल्म के सीन्स बहुत ही खूबसूरत है.

फिल्म “मैं जरूर आउंगा” चंद्रकांत सिंह ने डायरेक्ट कि है, इससे पहले उन्होंने “रामा रामा क्या है ड्रामा, बिन बुलाये बाराती, बी केयरफुल जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट किया है.उनकी ज्यादातर फिल्में कॉमेडी ही रही हैं  उन्होंने पहली बार हॉरर फिल्म में कार्य किया है. फिल्म अहिल्या प्रोडक्शन के साथ आर्यमन सिंह के योगदान से आशीर्वाद सिनेविजन के बैनर तले महेंद्र सिंह नामदेव द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है.
फिल्म 27 सितंबर 2019 सिनेमाघरों में दस्तक देगी.