25000 जीडी कॉन्स्टेबल की भर्ती परीक्षा की तिथि घोषित, जाने फटाफट

केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल और दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर के पद पर बहाली के लिए परीक्षा का आयोजन 8 नवंबर 2021 को किया जायेगा. यह दूसरे चरण के पेपर 2 की परीक्षा होगी.

 

इसके साथ ही संयुक्त उच्चरत माध्यमिक (10+2) स्तरीय परीक्षा 2019 के स्किल टेस्ट का आयोजन 3 नवंबर 2021 को किया जायेगा. परीक्षा की तिथियों की घोषणा करते हुए कोविड प्रोटोकॉल के पालन की बात भी कही.

आयोग ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए परीक्षा की तिथियों में बदलाव हो सकता है. आयोग ने उम्मीदवारों को सलाह दी है कि वे नियमित रूप से आयोग की वेबसाइटपर विजिट करते रहें और लेटेस्ट अपडेट प्राप्त करते रहें.

आयोग द्वारा घोषित परीक्षा कार्यक्रम के तहत परीक्षा का आयोजन 16 नवंबर से 15 दिसंबर तक किया जायेगा. इसके साथ ही आयोग ने कई और परीक्षाओं की तिथियों का भी एलान किया है. स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी 2020 परीक्षा का आयोजन 11 नवंबर से 15 नवंबर 2021 तक किया जायेगा. यह परीक्षा कम्प्यूटर बेस्ड एग्जामिनेशन मोड में लिया जायेगा.

अगर आपने भी कर्मचारी चयन आयोग के तहत जीडी कॉन्स्टेबल भती परीक्षा के लिए आवेदन किया है तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है. आयोग ने इस भर्ती परीक्षा के लिए तिथियों की घोषणा कर दी है.

आयोग ने विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों, एनआई, असम रायफल्स और एसएसएफ में 25000 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा कार्यक्रमों की घोषणा की है.