21 दिनों का लॉकडाउन इस दिन होगा खत्म, पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर लिया फैसला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट किया कि 14 अप्रैल को एक साथ लॉकडाउन नहीं हटेगा। यह जानकारी बीजू जनता दल (BJD) नेता पिनाकी मिश्रा ने प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक के बाद दी है।हालांकि केंद्र सरकार की तरफ से लॉकडाउन को बढ़ाने को लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने हमसे कहा कि कोरोना से पहले और कोरोना के बाद का जीवन एक जैसा नहीं होगा।

उम्मीद जताई जा रही है कि इसी बैठक में लॉक डाउन के मुद्दे पर पीएम मोदी अंतिम फैसला लेंगे।ये दूसरी बार होगा जब प्रधानमंत्री कोरोना वायरस के मसले पर सभी मुख्यमंत्रियों से सीधी वार्ता करेंगे। इससे पहले देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू करने के बाद पीएम मोदी ने हर राज्य के सीएम से चचार् की थी और कोरोना से निपटने की तैयारियों के बारे में जानकारी ली थी।

गौरतलब है कि लॉक डाउन के बाद से कोरोना के मसले पर पीएम मोदी अब तक दो बार राष्ट्र को संबोधित कर चुके हैं जिसमें एक बार कोरोना वायरस के चलते एक दिन का जनता कफ्यूर् का ऐलान किया गया था। दूसरी बार उन्होंने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था। लॉकडाउन खत्म होने की मियाद 14 अप्रैल है।