मास्क न पहनने पर युवक के साथ हुआ ऐसा, वीडियो वायरल होने पर दो कांस्टेबल सस्पेंड

पुलिस अधीक्षक (पूर्व) आशुतोष बागरी ने कहा कि वीडियो में देखे गए दोनों कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया गया है और शहर के पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) को मामले की जांच करने के लिए कहा गया है. बागरी ने दावा किया कि पीड़ित मास्क नहीं पहना हुआ था और पुलिसकर्मियों ने उसे कोविड मानक का उल्लंघन करने पर रोका था.

हालांकि, पुलिस का दावा है कि पहले मास्क न पहनने वाले शख्स ने बदसलूकी की और पुलिसकर्मियों को गाली देने लगा. वायरल हो रहे वीडियो में दो पुलिसकर्मी मास्क न पहनने वाले शख्स को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि उसका नाबालिग बेटा और कुछ महिलाएं रहम की भीख मांगती हुई दिख रही हैं.

इंदौर शहर में मंगलवार को चेकिंग अभियान चल रहा था. इस दौरान एक 35 वर्षीय शख्स बिना मास्क पहने दिखाई दिया. पुलिस के दो जवानों ने उसे रोक लिया.

अचानक जवान उस आदमी को पीटने लगे. इस पिटाई का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद आला अधिकारियों ने आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

देश में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं और नियमों का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. हालांकि, इस सख्ती के दौरान कई बार सीमाएं लांघ दी जा रही हैं और कभी पिटाई तो कभी बदसलूकी की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर में सामने आया है, जहां मास्क न पहनने पर एक आदमी की दो पुलिसवालों ने जमकर पिटाई की.