प्रभास के साथ इस फिल्म में नजर आएँगे सैफ अली खान, शुरू की शूटिंग

‘रामायण’ (Ramayan) पर आधारित इस फिल्म को ओम राउत (Om Raut) निर्देशित कर रहे हैं, जिसमें प्रभास (Prabhas) प्रभु राम (Lord Ram) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण (Raavan) के रोल में दिखेंगे.

 

खबरों की मानें तो मेकर्स ने फिल्म का टेस्ट शूट 19 जनवरी को शुरू कर दिया था. इसमें जबरदस्त वीएफएक्स इफेक्ट देखने को मिलेंगे. मोशन पिक्चर्स की उच्च तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा, ताकि दर्शकों को ऐसा अनुभव मिल सके, जो पहले उन्हें कभी न मिला हो.

काम के लिहाज से देखें तो इस समय प्रभास (Prabhas) के पास कई मजेदार प्रोजेक्ट हैं. वह ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील की अगुआई में बनने जा रही फिल्म ‘सलार’ (Salaar) में भी अहम रोल निभाते दिखेंगे. दूसरी ओर, सैफ ‘भूत पुलिस’ में नजर आएंगे.

फैंस को फिल्म ‘आदिपुरुष’ (adipurush) के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. इसकी बड़ी वजह है एक्टर प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का इस फिल्म में होना. हाल में प्रभास (Prabhas) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को बताया है कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग शूरू हो चुकी है.

प्रभास (Prabhas) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘बुरे पर अच्छाई का जश्न मना रहे हैं.’ पोस्टर पर ‘आरंभ’ लिखा हुआ है.

जिसका मतलब है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. उन्होंने अपनी इस पोस्ट पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan), भूषण कुमार को भी टैग किया है. आप भी देखें यह पोस्ट.