इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कप्तान विराट कोहली ने शुरू किया ये काम, पूरी ताकत के साथ…

श्रीलंका दौरे पर नहीं जाने वाले इंग्लैंड के बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और रोरी बर्न्स का क्वारंटीन पहले ही पूरा हो चुका है और वे ट्रेनिंग कर रहे हैं। इंग्लैंड की टीम अब क्वारंटीन से बाहर हैं।

टीम दोपहर 2 से 5 बजे तक स्टेडियम में प्रेक्टिस करेगी। दूसरी ओर भले ही इंग्लैंड की टीम श्रीलंका में 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतकर चेन्नई पहुंची है, लेकिन विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम के खिलाफ 4 टेस्ट की सीरीज जीतना उसके लिए बड़ी चुनौती होगी।

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीतकर आत्मविश्वास से भरी है। भारत ने पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया था।

भारत-इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से टेस्ट सीरीज शुरु होने जा रही है। कल दोनों टीमों का चेन्नई में क्वॉरंटीन समय पूरा हो गया है। आज भारत-इंग्लैंड मैदान के अभ्यास करेंगी। शुक्रवार से शुरू हो जा रही टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले चेन्नई के चेपाक स्टेडियम में खेले जाएंगे।

भारतीय टीम के कोविड-19 के लिए नियमित अंतराल पर तीन आरटी-पीसीआर परीक्षण किए गए और सभी नतीजे नेगेटिव आए हैं। भारतीय टीम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेनिंग की तस्वीरें शेयर की हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी एक तस्वीर में ईशांत अपने साथी खिलाड़ी को गले लगाते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है की ईशांत चोट के चलते ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे।

एक अन्य तस्वीर में भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर चहलकदमी करते नजर आ रहे हैं। टीम के बॉलिंग कोच भरत अरुण अपने अन्य साथियों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।