सिद्धार्थ शुक्ला ने की शहनाज गिल से शादी, तस्वीरे वायरल

बिग बॉस 13 की हिट जोड़ी सिडनाज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि ये तस्वीर इस जोड़ी की बाकी तस्वीरों से काफी अलग है। पिक्चर में शहनाज गिल को साड़ी पहने मांग में सिंदूर लगाए देखा जा रहा है.

 

तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला खुशी-खुशी सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल पिक्चर के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने चोरी-चोरी शादी रचा ली है। साथ ही फैंस दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई देते भी देखे जा सकते हैं। वहीं, ये तस्वीर हैंडमेड है, जिसे एक फैन ने बनाकर वायरल किया है।

टेलीविजन के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के 13वें सीजन से लाइमलाइट में आई सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी जबरदस्त सुर्खियों में रहती है। शो के दौरान ही शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार जाहिर किया था।

साथ ही वो सिद्धार्थ को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार थीं। हालांकि सिद्धार्थ शो में उन्हें काफी सपोर्ट करते नजर आते थे। लेकिन शो के दौरान और शो के खत्म होने के बाद भी एक्टर ने हमेशा ही शहनाज गिल को अपना अच्छा दोस्त ही बताया है।

शो से बाहर आने के बाद भी ये जोड़ी कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। वहीं अब Sidnaaz की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देख फैंस दंग रह गए हैं।