पति था 10 साल बड़ा तो महिला ने पड़ोस के लड़के के साथ करने लगी…, चुपके से कई बार करवाया…

दरअसल पति ने इस अवैध संबंध के बारे में पता चलते ही औरत के बाहर जाने पर रोक लगा दी और बेटा को भी आगाह कर दिया. इससे पत्नी बिल्कुल इस तरह के आवेश में आ गयी जैसे किसी ने सांप के पूंछ पर पैर रख दिया हो.
उसने ममता और पतिव्रता को भुलाकर प्रेमी से मिले अपने ही परिवार के मर्डर का प्लान बनाने लगी. इसमें सिर्फ उंसक प्रेमी ही नही बल्कि उसके कुछ दोष भी शामिल थे जिनके साथ संध्या नाजायज संबंध बना चुकी थी.
संध्या उसके करीब जाने का बहाना ढूंढने लगी और कुछ ही दिनों में उस लड़के के दिल मे भी अपने लिए प्यार जगा दी. इसके बाद वो जब भी अकेले में मिलते घंटो तक शारीरिक संबंध बनाते और इस तरह अपनी रंगरलियां जारी रखा.
बताते चले कि इसी बीच वह इस लड़के के द्वारा प्रेग्नेंट भी हो गयी लेकिन उसने बेफिक्र होकर गर्भपात करवा लिया  पर इस बात की भनक किसी तरह उसके बड़े बेटे और हस्बैंड को लग गयी फिर जो हुआ बेहद हैरान कर देने वाला था.
इस महिला का संतोष उर्फ संध्या बताया जा रहा है जिसकी शादी एक गांव के बनवारी से हुई थी. शादी के बाद पता चला कि उसका पति उस से 10 साल बड़ा है.
शादी भला कब से गम में होने लगा ठीक उसी तरह ये भी अपनी शादी से खुश थे लेकिन संध्या का मन डोलने लगा और वह वक़्त मिलते ही घर से बाहर का रुख लेती थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई और खुशकिस्मती से वह महिला से 10 साल छोटा था और औरत को भा गया.