केएल राहुल के साथ नजर आई अथिया शेट्टी, वायरल हुई ये तस्वीर

अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल को कई इवेंट्स में साथ देखा जा चुका है. राहुल इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. वहीं, आथिया भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.

आथिया को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में देखा गया था. अथिया शेट्टी ने फिल्म हीरो के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सूरज पंचोली मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.

एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अथिया शेट्टी और केएल राहुल सेल्फी ले रहे हैं. दोनों के चेहरों पर मास्क है जो कमाल का लग रहा है. आपको बता दें, ये तस्वीर लॉकडाउन के बीच की है जब एक्ट्रेस ने अपने कथित बॉयफ्रेंड से मिली थीं.

एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वैसे केएल राहुल भी अथिया के साथ अपनी कई तस्वीरों को शेयर कर चुके हैं. देखना होगा अगर इस जोड़ी के बीच कोई प्यार है तो ये दोनों कब इसे दुनिया के सामने उजागर करते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. चर्चा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

इन्हीं खबरों के बीच अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के साथ अपनी एक तस्वीर को फैंस के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को फैंस के कहने पर शेयर किया है.

जहां एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ‘Post A Photo’ फैंस के साथ खेल रहीं थीं. इस बीच एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा की कोई तस्वीर केएल राहुल के साथ शेयर करिए.