Closeup of professional female scientist in protective eyeglasses making experiment with reagents in laboratory. Medicine and research concept

लैब तकनीशियन के पदों पर निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

योग्यता उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से मेडिकल लैब तकनीकी में डिप्लोमा और 12वीं पास हो तथा अनुभव प्राप्त हो। चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा।

 

कैसे करें आवेदन योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन करते हैं, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्मतिथि की तिथि और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजते हैं।

कितनी मिलेगी तनख्वाह लैब तकनीशियन – 18000/ महत्वपूर्ण तिथि व सूचनाएं – पद का नाम- लैब तकनीशियन कुल पद – 1 अतिम तिथि- 30/1/2021 स्थान- पटना

आयु सीमा उम्मीदवारों की अधिकतम आयु विभाग 30 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। वेतन जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए किया जाएगा उन्हें 18000/ वेतन दिया जाएगा।

अखिल भारतीय चिकित्सा विज्ञान संस्थान पटना ने लैब तकनीशियन के रिक्त पदों को भरने के लिए अनुभवी उम्मीदवारों की तलाश कर रहे हैं। जिन युवाओं ने 12वीं कर ली हैं और अनुभव हैं, वह इन पदों के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं, विभाग अनुभवी उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया में वरियता भी देगा।