मैच के दौरान रिषभ पंत को लगी गंभीर चोट , भेजा गया यहाँ…

तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया पहली पारी में 244 रन पर ऑलआउट हो गई है. सिराज के रूप में इंडिया का आखिरी विकेट गिरा. पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया को 94 रन की बेहद ही महत्वपूर्ण बढ़त हासिल हुई है. कमिंस चार विकेट लेने में कामयाब रहे. टी सेशन में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया के 6 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. जडेजा 28 रन बनाकर नाबाद रहे.

 

बता दें कि टीम इंडिया ने 195 के स्कोर पर पांचवें विकेट के रूप में पंत का विकेट गंवाया था. पंत 67 गेंद पर 4 चौके की मदद से 36 रन बनाकर अच्छा खेल रहे थे, लेकिन हेजलवुड ने उन्हें बेहतरीन गेंद के जरिए आउट किया.

जिसके बाद मैदान पर आए जडेजा अपने बल्ले से कमाल दिखाते रहे उन्होंने 37 गेंदों पर तेजी से 5 चौके की मदद से 28 रन जोड़े. वहीं दूसरे छोर पर विकेट के गिरने का क्रम जारी रहा औऱ पहली पारी में भारतीय टीम 244 रन ही बना सकी.

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, ऋषभ पंत टीम डॉक्टर के साथ स्कैन के लिए गए हैं. बताया जा रहा है कि बल्लेबाजी के दौरान उन्हें कोहनी के ऊपर चोट लगी है. साहा पंत के स्थान पर दूसरी पारी में विकेटकीपिंग का जिम्मा संभालेंगे.

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भारतीय और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. तीसरे टेस्ट में पहली पारी की बैटिंग के दौरान भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत गेंद लगने की वजह से चोटिल हो गए हैं. इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया है. अब मैच की दूसरी पारी में उनकी जगह विकेटकीपर रिद्धीमान साहा विकेटकीपिंग करने उतरेंगे.