सुरेश रैना ने शेयर किया ये विडियो, सलमान खान के गाने पर किया…

सुरेश रैना जल्द ही उत्तर प्रदेश की टीम की तरफ से सय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में खेलते हुए नजर आएंगे. सय्यद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी 10 जनवरी से शुरू होगा और इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 31 जनवरी 2021 को खेला जाएगा.

गौरतलब हो कि रैना ने बीते साल संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) में 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करते हुए सबको चौका दिया था. इसके अलावा वह इस साल व्यक्तिगत कारणों की वजह से आईपीएल (IPL) में भी शिरकत नहीं कर सके.

बता दें कि इस वीडियो में रैना एक कार में यात्रा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान रैना के कार में सलमान खान (Salman Khan) की सुपर हिट फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) का फेमस सॉन्ग ‘कुछ तो बता जिंदगी..अपना पता जिंदगी’ को सुना जा सकता हैं. वीडियो में रैना अपने बच्चे को गोद में लेकर इस गाने को गुनगुनाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने बेटे रियो (Rio) के साथ ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वह अपने नन्हे बच्चे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

रैना ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘कुछ तो बता जिंदगी..अपना पता जिंदगी…’ बच्चों की आत्मा अबोध होती है, और जब हम उन्हें पकड़कर बात करने की कोशिश करते हैं तो वह उत्तर देने की कोशिश करते हैं.’