भारत में लांच होने वाली है MG Hector Facelift , जानिए फीचर से लेकर कीमत

एमजी हेक्टर के अपग्रेडेड वेरियंट MG Hector 2021 SUV को सिंगल टोन (ब्लैक) इंटीरियर, ड्यूल-टोन इंटीरियर और ड्यूल टोन-एक्सटर्नल ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। वहीं एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें नए फ्रंट ग्रिल के साथ ही नए डिजाइन की 18 इंच की अलॉय व्हील्ज लगी होगी.

 

जो कि डुअल टोन फिनिश के साथ है। एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट के फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस चार्जिंग, फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें (फर्स्ट-इन-सेगमेंट) भी होंगे। एसजी हेक्टर 2021 में केबिन को आगे हवादार और प्रीमियम फील देने के लिए डुअल टोन बिज और ब्लैक इंटीरियर का विकल्प भी मिलता है।

एमजी की इन दोनों ही एसयूवी में फीचर्स की भरमार है और इसका लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। बीते 2 साल के दौरान एमजी हेक्टर की बंपर बिक्री हुई है और अब कंपनी इसे बेहतर लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है।

मॉरिस गैराजेज (Morris Garages) इस महीने यानी जनवरी 2021 में अपनी धांसू एसयूवी एमजी हेक्टर का अपग्रेडेट वेरियंट 2021 MG Hector Facelift लॉन्च करने वाली है।

इसके साथ ही कंपनी भारत में MG Hector Plus 7 Seater भी लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले एमजी हेक्टर के एक्सटीरियर और इंटीरियर की डीटेल जानकारी सामने आ गई है।