सपा के विधायक ने दिया ये विवादित बयान , कहा कहीं वैक्सीन बना न दे नपुंसक

बीजेपी के राज में बनने वाली वैक्सीन पर भी कोई भरोसा नहीं है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है तो जरूर वैक्सीन में कुछ न कुछ ऐसा होगा कि नुकसान हो जाए.

दरअसल, सपा से नवनिर्वाचित स्नातक एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि हो सकता है कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए वैक्सीन में ऐसा कुछ मिला दिया गया हो जो नपुंसक बना दे. इसलिए पूरे प्रदेश की जनता को वैक्सीन नहीं लगवानी चाहिए. ऐसे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन न लगाने के लिए कहा है तो कुछ सोच समझ कर ही कहा होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने अखिलेश यादव का यह कहते हुए समर्थन किया कि ‘सपा सुप्रीमो ने तथ्यों के आधार पर बयान दिया होगा, हमें लगता है कि कहीं न कहीं उस टीके में ऐसी कोई बात होगी जिससे नुकसान होगा।’

समाजवादी पार्टी के नेता आशुतोष सिन्हा ने इस पर विवादित टिप्पणी की है। सिन्हा ने कहा कि ‘शायद भाजपा के लोग बाद में कहेंगे कि हमने आबादी कम करने और हमें नपुंसक बनाने के लिए टीका लगाया है।’

समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कोरोना वैक्सीन पर बेतुका बयान दिया हैं. सिन्हा ने कहा कि हो सकता है कोरोना वैक्सीन में कुछ ऐसा हो, जिससे आबादी कम करने या नपुंसक बनाने की कोशिश की जाए.

कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश यादव के बयान का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा बयान उन्होंने कुछ सोच कर रही दिया होगा. स्नातक एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने रविवार को कहा कि कोरोना वैक्सीन पर विश्वास नहीं है, सबसे पहले यह पीएम, सीएम जिले में डीएम को लगाई जाए. भारतीय जनता पार्टी की गैर जिम्मेदार सरकार है.