असल ज़िंदगी मे कुछ ऐसी दिखती है बबिता जी, फोटोज देखते ही लोगो ने कहि ऐसी बातें

मुम्बई जाने के बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। मॉडलिंग के साथ ही उन्होंने 2004 में आये एक सीरियल ‘हम सब बाराती’ से अपने कैरियर से शुरुआत की। इसी साल उन्होंने फिल्म ‘मुम्बई एक्सप्रेस’ में भी काम किया। सबसे ज्यादा प्रसिद्धि उनको भारत के सबसे लोकप्रिय सीरियल तर्क मेहता का उल्टा चश्मा से मिली।

दरअसल पहले सीरियल में भी वह दिलीप जोशी के साथ काम कर रहीं थी। इसी कारण दिलीप जोशी ने टीम को बबिता के किरदार के लिए मुनमुन का सुझाव दिया। जेठालाल के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगो को काफी पसंद आई। उनके इस किरदार को काफी सराहा गया। मुनमुन दत्ता बीच बीच मे रैंप वॉक लड़ते हुए भी नज़र आती हैं।

भारत का सबसे लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो सभी ने देखा होगा। इसमे बबिता जी और जेठा लाल की प्यार भरी छेड़खानी सभी को मनोरंजन का डोज़ देती हैं। आपको बता दें कि बबिता जी का किरदार निभाने वाली मुममुन दत्ता असल ज़िंदगी मे भी उतनी ही ख़ूबसूरत और हॉट नज़र आती हैं।

लुक्स के मामले में वह किसी हेरोइन से कम नही हैं। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी हॉट फोटोज देख कर आप भी दंग रह जाएंगे। मुनमुन दत्ता का जन्म पश्चिम बंगाल के एक छोटे से जिले में हुआ था। उनके माता-पिता संगीतकार थे। और गायन भी करते थे। उनके पिता का देहांत हो चुका है। उन्होंने अपनी पढ़ाई कानपुर और मुम्बई में की।