जल्द भारतीय सड़कों पर दौड़ेगी Toyota की Fortuner Legender, अपडेटेड वर्जन के साथ देखने को मिलेंगे ये फीचर्स

टोयोटा भारत में नए Fortuner Legender के लॉन्च की तैयारी के बीच में है। 2021 की शुरुआत में कुछ समय के लिए लैंडफॉल बनाने की उम्मीद, लोकप्रिय फॉर्च्यूनर के इस अपडेटेड वर्जन से नया लुक, फीचर्स का एक नया सेट और कुछ अपडेटेड ऑफ रोड किट के साथ, एक अधिक शक्तिशाली 2.8 डीजल इंजन।

टोयोटा ने Fortuner Legender नाम से इस एसयूवी का एक टॉप मॉडल पेश किया है, जो ज्यादा स्पोर्टी दिखती है। इसमें स्टैंडर्ड मॉडल से अलग स्प्लिट ग्रिल, LED टर्न इंडिकेटर्स के साथ अलग फ्रंट बंपर, यूनीक पैटर्न वाले LED DRL के साथ ड्यूल LED प्रोजेक्टर हेडलाइट्स दी गई हैं।

फेसलिफ्टेड टोयोटा फॉर्च्यूनर लेगेंडर और टोयोटा फॉर्च्यूनर को साथ-साथ बेचा जाना है टोयोटा फॉर्च्यूनर लेगेंडर को अधिक किट मिलेगी, फॉर्च्यूनर के ऊपर एक पायदान रखा जाएगा दोनों 204hp 2.8 टर्बो डीजल से ऊपर उठेंगे

नई फॉर्च्यूनर के स्टैंडर्ड मॉडल के फ्रंट में जहां क्रोम है, Legender मॉडल में वहां ग्लॉस ब्लैक फिनिश है। इसके अलावा नई फॉर्च्यूनर का यह टॉप मॉडल 20-इंच अलॉय वील्ज, ड्यूल-टोन पेंट स्कीम और बूट-लिड (डिग्गी का दरवाजा) व रियर बंपर पर ज्यादा ग्लॉस ब्लैक एलिमेंट्स के साथ पेश किया गया है।