सेना में निकली भर्ती , जल्द करे आवेदन

उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा। कैसे करें आवेदन योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के निर्धारित प्रारूप पर आवेदन करते हैं.

उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर दस्तावेजों की प्रमाणित प्रतियां और आवश्यक प्रमाणपत्रों के साथ आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन पत्र भरते समय सभी सूचनाओं और विवरणों को ध्यान से भरने का अनुरोध किया जाता है।

सैनिक (जनरल ड्यूटी)-नियमानुसार महत्वपूर्ण तिथि व सूचनाएं – पद का नाम- सैनिक (जनरल ड्यूटी) कुल पद – अंतिम तिथि – 7 -1-2021 स्थान- घूम उम्मीदवारों कि न्यूनतम आयु 17 ½ वर्ष और अधिकतम आयु 21 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी वेतन- जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए किया जाएगा उन्हें विभाग के नियमानुसार वेतन दिया जाएगा। योग्यता- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास हो । आवेदन शुल्क: कोई आवेदन शुल्क नही हैं।

भारतीय सेना, घूम में सैनिक (जनरल ड्यूटी) पद भर्ती के लिए युवा और योग्य उम्मीदवारों की भर्ती के लिए भर्ती आवेदन मांगे हैँ। जिन युवाओं ने 10वीं, 12वीं पास कर ली हैं और देश की सेवा करने का जनून हैं, वह इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैँ। युवाओं के पास सुनहरा अवसर हैं सरकारी नौकरी पाने का और अपना सपना पूरा करने का।