भारतीय वायु सेना में निकली भर्ती , 12वीं पास करे आवेदन

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन करते हैं, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्मतिथि की तिथि और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजते हैं।

 

वेतन- जिन उम्मीवारों का चयन इन पदों के लिए किया जाएगा उन्हें विभाग के नियमानुसार वेतन दिया जाएगा। योग्यता- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास हो। चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा।

एयरमैन (ग्रुप एक्स- तकनीकी ट्रेड)- नियमानुसार पद का नाम- एयरमैन (ग्रुप एक्स- तकनीकी ट्रेड) कुल पद – अंतिम तिथि- 28-11-2020 स्थान- भारत में कहीं भी भारतीय वायु सेना पद विवरण 2020 आयु सीमा- उम्मीदवारों की अधिकतम आयु विभाग के निमयानुसार मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

भारतीय वायु सेना ने एयरमैन (ग्रुप एक्स- तकनीकी ट्रेड) के रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे है। उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास कर ली है और भारतीय वायु सेना में जाना चाहते है.

वह इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है। भारतीय वायु सेना में भर्ती होने का यह एक सुनहरा अवसर है। इच्छुक युवा पदों के लिए रैली में हिस्सा ले सकते है।