लड़कियों को आसानी से लड़कें नहीं बोलते ये, जानिए क्या है वजह

ज्यादातर मेल अपनी निजी जिंदगी की बातें ऐसी जगह करना पसंद नहीं करते है जहां ज्यादा लोग हो और कई बार ऐसा होता है कि वे बहुत सारे लोगो से घिरे होते है और वे अपनी फीलिंग्स को अपने तक ही रखते है। ऐसे मे वे बार बार नहीं कहते है क्योकि वे इसे जरूरी नही समझते है। क्योकि लड़को को लगने लगता है कि हर बार जरूरी नहीं होता है आई लव यू कहना।

एक स्टडी में ये बात सामने आई है कि अपने प्यार का इजहार करने में लड़के,लड़कियाें से काफी पीछे हैं। वे केयर तो करते हैं पर जरूरी नहीं कि अपनी फीलिंग्स को जता भी सकें।

इस तरह की आदत आपके रिश्तें में टकराव की वजह बन जाती है वैसे हर किसी के साथ ऐसा नही होता है लेकिन अक्सर ऐसी शिकायते सुनने को मिल ही जाती है और आपको पता भी नहीं चल पाता है कि आपके रिश्तों की डोर कमजाेर हो जाती है। आपको जानकर हैरान होंगी कि प्यार का इजहार करना लड़को के लिए आसान नहीं होता है और बार बार आई लव यू बोलने में शर्माते है।

प्राॅब्लम होती है ज्यादातर लड़को को की अपने पार्टनर को प्यार का इजहार नहीं कर पाते है। और लड़कियो की ज्यादातर शिकायत होती है अपने पार्टनर को लेकर की प्यार का इजहार नही करता है।

ऐसा लड़कियो का कहना है वो चाहती है की वो भी उनको उतनी बार आई लव यू बोले जितनी बार वे अपने पार्टनर को आई लव यू बोलती है और ऐसा न होने पर रिलेशन्स में दूरिया सी बन जाती है। और कई लोगो को का मानना है की चार्म खो जाता है इन तीन मैजिकल वर्ल्ड को बार बार कहने से।