हाथरस गैंगरेप: गुस्से में आकर अक्षय कुमार ने किया ये काम, कहा – दोषियों को मिले ये भयानक सजा

14 सितंबर को, जब पीड़िता एक खेत में मवेशी लेने गई, तो उसके साथ चार बदमाशों ने सामूहिक बलात्कार किया और जब उसने चीखने की कोशिश की, तो उन्होंने उसकी जीभ को दाँतों से काटने की कोशिश की, जिससे जीभ पर गहरा घाव हो गया।

 

 

पांच भाई-बहनों में सबसे छोटे को भी कुछ दिनों के लिए जीवन समर्थन पर रखा गया था। पिता के कहने पर पीड़िता को सोमवार को दिल्ली रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अब इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “एंग्री एंड फ्रस्ट्रेटेड! # हाथरस गैंगरेप में ऐसी बर्बरता। कब रुकेगी?

हमारे कानून और उनका प्रवर्तन इतना सख्त होना चाहिए कि सजा के बारे में सोचा जाए कि बलात्कारी डर के साथ थरथराते हैं! दोषियों को पकड़ें। सुरक्षित करने के लिए उर आवाज करें!” बेटियां और बहनें-सबसे कम हम कर सकते हैं “।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में सामूहिक बलात्कार की शिकार 19 वर्षीय दलित लड़की ने आज दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक पखवाड़े पहले चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे सोमवार शाम को देश की राजधानी के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।