कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने सुशांत के बारे में पूछा ये, जानकर काँप उठे लोग

केबीसी के वीडियो में उन सभी परिवर्तनों को साझा किया था जो उन्होंने COVID -19 को ध्यान में रखते हुए पेश किए हैं। दूरस्थ रूप से प्रतियोगियों के जीके परीक्षण आयोजित करने से, बिग बी और प्रतियोगी की हॉट सीट के बीच की दूरी तक कोई लाइव ऑडियंस नहीं है, सब कुछ सुरक्षा मानदंडों को ध्यान में रखते हुए किया गया है

 

कौन बनेगा करोड़पति 12 का सोमवार (28 सितंबर) को प्रीमियर हुआ। इस बार शो के प्रारूप के आसपास COVID -19 स्थिति को ध्यान में रखते हुए ट्वीक किया गया था। कोई लाइव ऑडियंस नहीं थी, इसलिए, कोई भी दर्शक जीवनरेखा नहीं बनाता है। इसकी जगह friend वीडियो अ फ्रेंड ’ने ले ली है।

केबीसी 12 में पहली प्रतियोगी आरती जगताप थीं । उन्हें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित एक सवाल पूछा गया था , जो खेल के दौरान 14 जून को मुंबई में आत्महत्या कर चुके थे।यह फिल्म में सुशांत की सह-कलाकार संजना सांघी के बारे में थी, दिल बेखर , जो उनकी मृत्यु के बाद रिलीज़ हुई थी।

आरती इसका जवाब जानती थी और उसने इसके लिए किसी लाइफलाइन का इस्तेमाल नहीं किया था।वह 6.40 लाख रुपये जीतकर समाप्त हुई।सीज़न की शूटिंग के दौरान, बिग बी ने अपने प्रशंसकों को इस बात से अवगत कराया कि वे कैसे शूटिंग कर रहे हैं, नए सामान्य के लिए अनुकूल है। सेट पर कम से कम लोगों के साथ, सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अत्यंत सावधानी बरती गई है।