ड्रग्स केस : सैफ अली खान ने सारा को बचाने से किया इंकार, बेटे तैमूर के साथ रवाना हुए यहाँ…

सैफ अली खान नहीं बल्कि उनकी पूर्व पत्नी और सारा की मां अमृता सिंह दुखी हैं। जिसके बाद सैफ अली खान अपनी गर्भवती पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं। जब तक करीना कपूर खान दिल्ली में अपनी फिल्म की शूटिंग करती हैं, तब तक सैफ अली खान दिल्ली में उनके साथ रहने वाले हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान को परेशान होने की इस घड़ी में अपनी दादी शर्मिला टैगोर से मदद मिल रही है।

अभिनेत्री सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने मामले में सारा अली खान की मदद करने से खुद को हटा लिया। मिली जानकारी के अनुसार, सैफ अली खान ने बेटी सारा की सहायता करने से इंकार कर दिया है।

कहा जा रहा है कि सैफ सारा अली खान से एनसीबी द्वारा उसके ड्रग कनेक्शन का खुलासा होने के बाद बहुत नाराज है और उसने उसका समर्थन नहीं करने का मन बना लिया है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी ने एक ड्रग मामले में 20 लोगों को हिरासत में ले लिया है। एनसीबी ने शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से मुंबई में ड्रग्स और ड्रग पेडलर्स के संबंध में पूछताछ की। अब एक बेहद चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है।