आज मुंबई और आरसीबी के बीच होगा कड़ा मुकाबला , विराट कोहली ने इस गेंदबाज को किया शामिल

गेंदबाजी में स्पिनर युजवेंद्र चहल प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहे है तो तेज गेंदबाजी में नवदीप सैनी के अलावा बाकी गेंदबाज रन रोकने में सफल नहीं रहे है. डेल स्टेन और उमेश यादव अब तक महंगे साबित हुए हैं.

दक्षिण अफ्रीकी का इस महान खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने की उम्मीद है लेकिन यादव की जगह मोहम्मद सिराज को उतारा जा सकता है. इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली मध्यक्रम के लिए शानदार विकल्प है लेकिन जोश फिलिप के नियमित रूप से विकेटकीपिंग करने के कारण वो डेल स्टेन की जगह ही टीम में शामिल हो सकते है.

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच अपनी पारी को मैच जीताऊ प्रदर्शनों में बदलाना चाहेंगे तो वही दिग्गज एबी डिविलियर्स शानदार लय में दिख रहे है. टीम का निचला क्रम उतना मजबूत नहीं है और उम्मीद है कि डिविलियर्स अखिरी के ओवरों में बड़े शॉट लगाकर इस कमी को पूरा करेंगे. अभी ये साफ नहीं है कि मांसपेशियों में खिंचाव के कारण 2 मैचों में बाहर बैठने वाले दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस चयन के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं

कप्तान कोहली भी इन मैचों में बड़ी पारी (14 और 1 रन) खेलने में नाकाम रहे और वह इस मैच में मैदान में कुछ समय बिताना चाहेंगे. सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत शानदार अर्धशतक के साथ की, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ वह ज्यादा कुछ नहीं कर सके. इस युवा बल्लेबाज की कोशिश निरंतरता बनाए रखने की होगी.

विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी (RCB) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स के खिलाफ सोमवार को खेले जाने वाले मुकाबले में अपनी तेज गेंदबाजी की कमियों को दूर करना चाहेगी.

आरसीबी ने टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरूआत की लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उसकी बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गयी और टीम को 97 रन की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी.