संजू सैमसन को लेकर गौतम गंभीर ने खाई ये बात , श्रीसंत भड़के…

शशि थरूर के बयान को गौतम गंभीर केरल के खिलाड़ी एस. श्रीसंत से समर्थन नहीं मिला. गौतम गंभीर ने शशि थरूर के ट्वीट के जवाब में लिखा कि संजू सैमसन को कोई बनने की जरूरत नहीं है. वह भारत के संजू सैमसन होंगे.

श्रीसंत ने भी शशि थरूर के ट्वीट पर जवाब दिया, वह अगले एमएस धोनी नहीं हैं. वह इकलौते संजू सैमसन हैं. उन्होंने 2015 से लगातार सभी प्रारूपों में भारत के लिए खेलना चाहिए था. कृपया उनकी तुलना नहीं कीजिए.

अगर उन्हें सही मौका दिया गया होता तो वह इस समय भारत के लिए खेल रहे होते शायद विश्व कप भी जीत चुके होते. उन्होंने लिखा कि मुझे पता है कि वह अभी भी लगातार अच्छा खेलेंगे. यह सिर्फ दो पारियों की बात नहीं है.

वह काफी सारे रिकार्ड तोड़ने वाले हैं देश के लिए काफी सारे विश्व कप जीताने वाले हैं, इसलिए उनकी तुलना किसी से नहीं कीजिए. वह भगवान की हमारी धरती से शानदार मलयाली है. उनका सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है.

राजस्थान रॉयल्स किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच में राहुल तेवतिया एक ओवर में पांच छक्के लगा सारी सुर्खियां बटोर ले गए, लेकिन उनसे पहले राजस्थान की जीत की बुनियाद संजू सैमसन ने रखी.

224 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्‍स के लिए संजू सैमसन ने 42 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में चार चौके सात छक्के शामिल रहे. राजस्थान रॉयल्‍स ने बाद में बल्‍लेबाजी करते हुए यह मैच चार विकेट से जीत लिया.

संजू सैमसन की पारी पर कांग्रेस सांसद शशि थरुर ने ट्वीट किया कि राजस्थान रॉयल्स ने क्या शानदार जीत हासिल की है. मैं संजू सैमसन को एक दशक से जानता हूं.

जब वे 14 साल के थे, तभी मैंने उनसे कह दिया था कि वह एक दिन अगले महेंद्र सिंह धोनी होंगे. वो दिन आ गया है. आईपीएल में दो शानदार पारी खेलने के बाद आप जान चुके हैं कि विश्व स्तर का खिलाड़ी आ गया है.