17 साल की उम्र में रणबीर ने बनाई थी ऐश्वर्या की पेंटिंग

यह तस्वीर देख रहे हैं आप? क्या आप जानते हैं कि इस तस्वीर में जो शख्स ऐश्वर्या को अपनी पेंटिंग में उतार रहा है वह कौन है? यह कोई और नहीं बल्कि भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर हैं।
Image result for 17 साल की उम्र में रणबीर ने बनाई थी ऐश्वर्या की पेंटिंग
यह फोटो तब की है, जब ऐश्वर्या फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ में काम कर रहीं थी और रणबीर उस फिल्म में अपने पिता ऋषि कपूर को असिस्ट कर रहे थे। बता दें कि फिल्म के सेट पर ऐश्वर्या को देख रणबीर उनके दिवाने हो गए थे। साथ काम करते-करते दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए। इस तस्वीर में साफ तौर से दिख रहा है कि ऐश्वर्या मुस्कुरा कर रणबीर को पोज दे रही हैं और रणबीर उनका स्कैच बना रहे हैं।

इतना ही नहीं कि ‘आ अब लौट चलें’ साल 1999 में आई थी और उस वक्त रणबीर मात्र 17 साल के थे।बता दें कि रणबीर और ऐश्वर्या ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से पहले साथ में किसी फिल्म में काम नहीं किया। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ साल 2016 में आई थी और इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। ऐश्वर्या रणबीर को अपना काफी अच्छा दोस्त मानती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी था कि भले ही दोनों ने साथ में एक ही फिल्म में काम किया है, लेकिन ‘आ अब लौट चलें’ के वक्त से यानी 19 साल से उन दोनों की गहरी दोस्ती है।

वहीं अगर इस फिल्म की बात की जाए को आपको बता दें कि तो ऐश्वर्या जल्द ही ‘गुलाब जामुन’ में नज़र आएंगी। इसमें उनके ऑपोज़िट उनके पति अभिषेक बच्चन होंगे। इससे पहले वह फिल्म ‘फन्नै खान में नज़र आए थे, जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव भी थे।