15 नवम्बर के दिन इस वजह से शादी कर रहे हैं ‘दीप‍िका और रणवीर सिं

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने फैंस को बता ही दिया कि किस दिन दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं। कई सारी तारीखों का अनुमान लगाने के बाद अंत में दीपिका रणवीर ने ही इस बात से पर्दा उठाया कि वह 14-15 नवंबर के दिन शादी कर रहे हैं। इस खबर से बॉलीवुड के साथ-साथ दोनों के फैंस काफी खुश हैं। सभी जानते हैं दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं।

Image result for 15 नवम्बर के दिन इस वजह से शादी कर रहे हैं 'दीप‍िका और रणवीर सिं

दीपवीर की शादी की तारीख के बारे में एक दिलचस्प बात आपके दिमाग में अभी तक आई नहीं होगी, जिसके बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं। असल में दीपिका-रणवीर की शादी की तारीख का उनकी सुपरहिट फिल्म ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ से गहरा नाता है।

Image result for 15 नवम्बर के दिन इस वजह से शादी कर रहे हैं 'दीप‍िका और रणवीर सिं

आपको बता दें, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ में दोनों ने पहली बार साथ काम किया था और 2013 में आई यह फिल्म 15 नवम्बर के दिन ही रिलीज हुई थी। कहा जाता है की इस फिल्म के साथ ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। इसके बाद दोनों की जोड़ी सुपरहिट हो गई और फिर दोनों कलाकारों ने साथ में बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया।

Image result for 15 नवम्बर के दिन इस वजह से शादी कर रहे हैं 'दीप‍िका और रणवीर सिं

अगर शादी की बात करें तो बताया जा रहा है की इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इसके साथ कहा जा रहा है की दोनों स्टार्स एक प्राइवेट सेरेमनी में इटली में सात फेरे ले सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक ‘शादी के चार बड़े फंक्शन होंगे। दोनों इस शादी को भव्य बनाना चाहते हैं। शादी हिंदू परंपराओं के तहत होगी साथ ही शादी से मीडिया को दूर रखा जाएगा।

दीपिका ने पहले ही एक इंटरव्यू के जरिए बताया था कि शादी की जो भी खबरे होंगी वो हम खुद मीडिया को बताएंगे। अब तो बस इंतजार है की धीरे-धीरे शादी को लेकर क्या खबरें सामने आती हैं।