10वीं पास लोगो के लिए निकली नौकरी , ज्ल्द करे आवेदन

विस्तृत पात्रता मानदंड जानने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ने की सलाह दी जाती है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट-  पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने का सीधा लिंक नीचे दिया गया है।

एमडीएल भर्ती 2021के तहत एसी सहित विभिन्न ट्रेड के लिए कुल 1388 रिक्तियां उपलब्ध हैं। इनमें रेफ्रीजरेटर मैकेनिक, कंप्रेसर अटेंडेंट, चिपर ग्राइंडर, कम्पोजिट वेल्डर, जूनियर ड्राफ्ट्समैन, फिटर, स्टोर कीपर और अन्य पदों की नौकरियां शामिल हैं।

उम्मीदवार जिन्होंने कक्षा 10वीं / 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है और उनके पास संबंधित स्किल / ट्रेडों में आईटीआई ट्रेड सर्टिफिकेट होना चाहिए।

माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (एमडीएल) ने गैर-कार्यकारी पदों के लिए 1388 रिक्तियों पर भर्ती हेतु ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन विंडो 11 जून, 2021 से शुरू हो चुकी है।

वहीं, आवेदन करने की अंतिम तिथि 04 जुलाई, 2021 रखी गई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के विवरण, पात्रता मानदंड और पदों के लिए आवेदन करने के चरणों का विवरण जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें।