10 महीने की बच्ची को कैब से फेका बाहर महिला के साथ किया ….

महाराष्ट्र के पालघर में शनिवार को चलती कार में एक महिला से छेड़छाड़ करने और उसके 10 महीने की बच्ची को कैब से बाहर फेंकने का मामला सामने आया है। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, चलती कैब से फेंके जाने के बाद बच्ची की मौत हो गई जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग की बताई जा रही है। फिलहाल, फिलहाल का इलाज जारी है।

आरोपी के खिलाफ इन धाराओं में केस दर्ज

विजय कुशवाहा के रूप में पहचाने गए आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) और 354 (किसी भी महिला के साथ आपराधिक बल का प्रयोग, उसकी लज्जा भंग करने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला और उसकी बेटी पेल्हार से वाडा तहसील के पोशेरे में एक कैब में लौट रही थी। इस दौरान कैब में अन्य यात्री भी थे।

बताया जा रहा है कि रास्ते में कैब चालक ने अन्य सह यात्रियों के साथ कथित तौर पर महिला से छेड़छाड़ की। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने उसकी बच्ची को छीन लिया और उसे चलती कैब से फेंक दिया।

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, बच्ची को कैब से फेंके जाने के बाद आरोपी ने महिला को भी धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।