10 ऑक्टूबर से शुरू होगा, फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डे सेल

अगर आप नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। बता दें कि भारतीय ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डे सेल 10 ऑक्टूबर से शुरू होगा। चार दिन के इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर भी छूट मिलेगी। सेल में स्मार्टपोन पर डिस्काउंट के अलावा कंपनी ने कई ऑफर्स भी रखे हैं।

Image result for फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डे सेल
टेक जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक फ्लिपकार्ट जीरो इंटरेस्ट पर EMI का ऑप्शन देगा. फ्लिपकार्ट पे लेटर और फ्लिपकार्ट पे कार्डलेस ऑप्शन भी मिलेगा. कंपनी ने एचडीएफसी बैंक के साथ पार्टनर्शिप कीह और इसके तहत एचडीएफसी कार्ड से खरीदारी करने वाले यूजर्स को कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट की वॉलेट सर्विस PhonePe में भी 10 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा।

चीनी कंपनी हुआवे की सब ब्रांड ऑनर के कई स्मार्टफोन्स इस सेल के दौरान डिस्काउंट पर मिलेंगे. आपको बता दें कि ऑनर ने भी फेस्टिव सीजन से पहले अपने स्मार्टपोन्स पर डिस्काउंट का ऐलान किया है। इनमें Honor 9 Lite, Honor 7A, Honor 7C, Honor Play और Honor 8 Pro शामिल हैं। कंपनी की वेबसाइट पर ये सेल 10 अक्टूबर से शुरू होगा और 15 अक्टूबर तक चलेगा। आपको बता दें कि इन्हीं दिनों ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट की भी सेल चलेगी।  इस सेल के दौरान ऑनर के स्मार्टफोन्स पर 10,000 रुपये तक की छूट मिलेगी।