भीड़ में लोगो ने एक महिला व नाबालिग लड़की के साथ किया ये शर्मनाक काम, जानकर लोग व नेता भी हुए हैरान

असम के पश्चिमी कारबी अंगलोंग जिले के दूरवर्ती गांव में भीड़ ने एक तांत्रिक की पीट-पीटकर मर्डर कर दी. भीड़ में ज्यादातर महिलाएं शामिल थीं.

Related image

पुलिस ने बोला कि यह घटना गुरुवार को तब घटी जब 22 वर्ष की एक महिला  उसकी 16 वर्ष की सम्बन्धी ने दावा किया कि तांत्रिक ने पूजा कराने के नाम पर उनके साथ बलात्कार किया है.

पश्चिमी कारबी अंगलोंग के पुलिस अधीक्षक ने बोला कि आरोपी सीमावर्ती जिले हुजई का रहने वाला था. आरोपी उस घर में गया जहां दोनों महिलाएं रहती हैं. वह यहां तीसरी नेत्रहीन महिला को अच्छा करने के लिए आया. तीन जुलाई को आरोपी दोबारा पीड़िता के घर आया  बोला कि उसे पूजा के सारे अनुष्ठान करने हैं.

पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘पूजा के बाद आरोपी ने कथित तौर पर बोला कि 22 वर्ष की महिला के साथ एक अलग से पूजा करनी है  उसे उस समय उसके साथ कमरे में अकेला रहना होगा.‘ परिवार के आरोप के अनुसार उसने कमरे के अंदर महिला के साथ बलात्कार किया  बोला कि अगर उसने घटना की जानकारी दी तो उसके सारे परिवार को मार दिया जाएगा.

अगले दिन महिला ने घटना के बारे में अपनी पड़ोस वाली आंटी को बता दिया. परिवार का आरोप है कि इसी बीच आरोपी फिर आया  बोला कि उसे 16 वर्ष की लड़की के साथ पूजा करनी है. परिवार का दावा है कि जब वह लड़की के साथ कमरे में था तो इसी बीच 22 वर्ष की महिला वहां पूछने के लिए आई कि वह वहां आया है नहीं.

पुलिस ऑफिसर ने कहा, ‘जब महिला को पता चला कि आरोपी लड़की के साथ कमरे में अकेला है तो वह  उसकी आंटी भागकर वहां पहुंचे.‘ जैसे ही उन्हें भीड़ द्वारा आरोपी पर हमला करने की सूचना मिली वह उसे बचाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे.

ऑफिसर ने कहा, उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन गंभीर चोट के कारण उसने दम तोड़ दिया. हमने दो भिन्न-भिन्न मुद्दे दर्ज किए हैं. एक आरोपी की मृत्यु को लेकर  दूसरा कथित दुष्कर्मों के विरूद्ध दर्ज किया गया है.