हाथरस मामला: कंगना रनौत ने सीएम योगी से की ये बड़ी मांग, कहा करे ऐसा…

उत्तर प्रदेश के हाथरस में जिस 19 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप किया गया था, उसकी दिल्ली के एम्स अस्पताल में मंगलवार (29 सितंबर) की सुबह 4 बजे मौत हुई थी। पीड़िका मंगलवार की रात 3 बजे अंतिम संस्कार यूपी पुलिस द्वारा किया गया।

 

पीड़िता के परिवार का आरोप है कि मृतका का जबरन अंतिम संस्कार किया गया है। वहीं प्रशासन का कहना है कि उन्होंने परिवार से इजाजत ली थी। हाथरस की रहने वाली 19 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप 14 सितंबर, 2020 को हुआ था।

कंगना रनौत ने कहा, ”मुझे मुझे सीएम योगी आदित्यनाथ पर पूरा भरोसा है। जिस तरीके से हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के आरोपियों को उसी जगह मारा गया था, जहां उन्होंने पीड़िता को रेप के बाद जलाया था। इस केस में भी हम वैसा ही चाहते हैं। हम उसी भावनात्मक, सहज और आवेगपूर्ण न्याय चाहते हैं।”

उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) गैंगरेप पीड़िता की मौत और अंतिम संस्कार के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से इंसाफ की मांग की है।

कंगना रनौत ने कहा है कि हाथरस गैंगरेप पीड़िता के आरोपियों को भी हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के आरोपियों जैसी सजा मिलनी चाहिए। हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के आरोपी 6 दिसंबर 2019 को पुलिस एनकाउंटर में मारे गए थे। हैदराबाद रेप 27 नवंबर 2019 की थी। हाथरस की वारदात 14 सितंबर, 2020 की है।