बिहार चुनाव की तारीख तय होने के बाद लालू यादव को हुआ ये , तेज प्रताप ने दी जानकरी

तेज प्रताप यादव ने एक और वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें महिला विलाप कर रही है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है। तेज प्रताप यादव ने इस वीडियो के साथ लिखा है- ‘पश्चिम बंगाल में यह घटना होती तो अब तक “हिन्दू खतरे में आ जाता”।

यहां दलित केवल चुनाव के समय “हिन्दू” रहता है। मनीषा के शरीर के बाद उसकी आत्मा के साथ बलात्कार हुआ पर सब चुप हैं। बस माँ चीख रही है।’ यह वीडियो उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई रेप की विभत्स घटना के बाद उसकी मां के विलाप की तस्वीर है।

तेज प्रताप यादव ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘इस जंग का रंग और रंगीन होता जब @laluprasadrjd (लालू प्रसाद यादव जी) का काफिला भी संग होता।’

ट्वीट किए गए गाने के बोल कुछ इस प्रकार हैं कि ‘बिहार की जनता चाहे तेजस्वी ही आए, ये दिल में सभी के बसते, खुल जाए तरक्की के रस्ते…तेजस्वी जी को ही सीएम बनाना है….

बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीख तय होने के बाद जनता को लुभाने के लिए सभी राजनीतिक दल अपना-अपना हथकंडा अपना रहे हैं। वहीं सबसे अलग मिजाज रखने वाले प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव बिहार विधानसभा चुनाव में अपने अंदाज में रंग जमाने की कोशिश कर रहे हैं।

इसी कड़ी में तेज प्रताप यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। शेयर किये गए वीडियो में तीन युवक गिटार लेकर गाना गा रहे हैं। इस गाने में वे आरजेडी और लालू परिवार की तारीफ कर रहे हैं।