हमें छविन्द्र पर विश्वास था जो उन्होंने खो दिया

दंतेवाड़ा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी छविन्द्र कर्मा ने नामांकन भरने के अंतिम दिन पार्टी का साथ छोड़ते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। अचानक छविन्द्र के लिए इस निर्णय से पार्टी भी हतप्रभ हो गयी है। उनके समाने एक विकट स्थिति यह आ गयी है कि आज नामांकन भरने का अंतिम दिन है और उन्हें आनन-फानन में दूसरा प्रत्याशी घोषित करना पड़ेगा।

Image result for , पार्टी जल्द प्रत्याशी घोषित करेगीः नवीन गुप्ता

इस संबंध में जब सीजीआज डॉट कॉम की टीम ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रभारी नवीन गुप्ता से बात की तो उन्होंने कहा कि हमने छविन्द्र कर्मा पर विश्वास किया है था लेकिन उन्होंने हमारा विश्वास तोड़ दिया है। जब हमने उनसे बात की तो उन्होंने कहा कि वह अपनी मां के खिलाफ नहीं जाना चाहते। चूंकि उन्होंने चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर कर दी थी इसलिए वह अब किसी पार्टी के बैनर से नहीं बल्कि निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहते हैं।

नवीन गुप्ता ने कहा कि उनके इस फैसले से पार्टी नाखुश है लेकिन अब हमने दंतेवाड़ा से 2-3 नामों पर विचार किया है जिसकी घोषणा दोपहर 2 बजे के पहले कर दी जाएगी। उन्होंने कहा हमने सभी प्रत्याशियां को तैयार रहने कह दिया है। हाईकमान से विचार-विमर्श करने के बाद नाम की घोषणा की जाएगी।