आमिर खान की इस फ़िल्म में,अब सोनाक्षी कर सकती हैं उसमे एक्टिंग

Metoo अभियान के चलते गुलशन कुमार पर बन रही बायोपिक ‘मोगुल’ से आमिर खान ने किनारा कर लिया था. आपको बता दें आमिर खान ने ये कदम फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद उठाया था.

Image result for सोनाक्षी कर सकती हैं उसमे एक्टिंग

ऐसे में अब भी फिल्म की कहानी और कास्टिंग का काम जारी है. डीएनए वेबसाइट की एक खबर के अनुसार इस फिल्म के लिए हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा को अप्रोच किया गया है.डीएनए को मिली जानकारी के अनुसार ” सोनाक्षी को 70 से 80 के दशक की महिला का किरदार निभाने के लिए चुना गया है. फिल्म की टीम को एक ऐसी हीरोइन की तलाश थी जो फिल्म में एक रेट्रो फील दे सके जिस वजह से सोनाक्षी इस किरदार के लिए बहुत जल्द फाइनल हो सकती हैं. एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए कुछ ही दिनों का शूट करना होगा. सोनाक्षी ने जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें बहुत पसंद आई है. ऐसे में उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी है.

गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ की तरह ही बनाई जाएगी जहां इस फिल्म में गुलशन कुमार के जिंदगी का हर फेज दिखाया जाएगा. फिल्म में सोनाक्षी गुलशन की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाते नजर आएंगी. माना जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत पर शुरू होगी. और ये अगले साल के आखिर में रिलीज होगी.