सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई अनुपम खेर और रणबीर की ये तस्वीर

अभिनेता अनुपम खेर और रणबीर कपूर की एक तस्वीर सामने आई है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम ने रणबीर कपूर की तारीफ भी की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, भारत के सबसे अच्छे और मेरे सबसे पसंदीदा एक्टर #Ranbirkapoor से मिलकर बहुत अच्छा लगा। वो एक स्नेही, प्यार करने वाला, सम्मानित, दयालु और बेहद प्रतिभाशाली है।

 

उनके साथ न्यूयॉर्क की सड़को पर घूमना, फिल्मों के बारे में बोलना अच्छा अनुभव था।’ दोनों की तस्वीर को शेयर किए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। अगर हम तस्वीर की बात करें तो इसमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं, जिसमें रणबीर और अनुपम प्यारे लग रहे हैं।

आपको बता दें कि अभिनेता रणबीर कई दिनों से न्यूयॉर्क में है वो यहां अपने पिता और अभिनेता ऋषि कपूर से मिलने आए हैं। ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर से ही न्यूयॉर्क में है वो यहां अपनी किसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। तो ऐसे में रणबीर बीच बीच में वहां जाते रहते हैं। पिछले दिनों ऋषि कपूर से मिलने प्रियंका चोपड़ा, आमिर खान जैसे कई सितारें गए थे।

वहीं अगर हम रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले है। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगी।